अजगर ने निगला ऑस्ट्रेलियन फ्रेशवॉटर मगरमच्छ

केदारनाथ धाम और बदरीनाथ धाम के कपाट उद्घाटन के अवसर पर रहेंगे मौजूद। कांग्रेस पार्टी चुनावी सभा ज़िला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त सोलन मनमोहन शर्मा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड धर्मशाला का दसवीं का परीक्षा परिणाम घोषित मतदाताओं को एक-एक वोट के महत्व के बारे में किया जागरूक उत्तराखंड : बाबा केदार की पंचमुखी डोली विश्वनाथ मंदिर गुप्तकाशी से दूसरे पड़ाव फाटा को प्रस्थान हुई हापुड़ के स्कूलों में अग्निशमन विभाग ने चलाया प्रशिक्षण अभियान शाहजहांपुर : चुनाव में लगेंगे वाहन, सफर करना होगा मुश्किल ईडी रिमांड 10वीं का परीक्षा परिणाम घोषित हाथरस में मतदान शांतिपूर्ण ढंग से शुरू गर्ल्स होस्टल में आया सांप का जोड़ा छात्राओं में फैली दहशत मुख्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल ने लाडवा में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया भिवानी जिला के कस्बा बहल में भाजपा की विजय संकल्प रैली का आयोजन भाजपा प्रत्याशी आर.के सिंह ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया किया CCTV कैमरे में कैद हुआ अवैध संबंध और नशे वाला दूध आज का राशिफल भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन

अजगर ने निगला ऑस्ट्रेलियन फ्रेशवॉटर मगरमच्छ

Swati 13-07-2019 15:07:03

अजगर और मगरमच्छ की लड़ाई का मंजर एक कैमरे में कैद हो गया है।  दोनों की लड़ाई हुई और आखिरकार अजगर ने ऑस्ट्रेलियन फ्रेशवॉटर मगरमच्छ को पूरा निगल लिया। अजगर के मगरमच्छ को निगलने वाली तस्वीरें देख आपके रौंगटें खड़े हो जाएंगे। तस्वीरों को जीजी वाइल्ड लाइफ रेसक्यू ने फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया है। 

                      facebook  ggwildliferescueinc       <script async src=
" xss=removed>

 अजगर को निगलते हुए तस्वीर  जीजी वाइल्ड लाइफ रेसक्यू फेसबुक के पेज पर शेयर की और देखते ही देखते ये अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर होने लगीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा गया है कि इस तस्वीरों को मार्टिन मुलर ने क्लिक किया है।

ये तस्वीरें 1 जन को शेयर की गईं थी और अब तक इस पोस्ट पर 21,000 कंमेंट्स, 42000 शेयर और 20,000 लाइक आए हैं। इस तस्वीर में तो आप देख सकते हैं कैसे अजगर ने मगरमच्छ को निगल लिया है।  

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :